Kaise Karta izhaar Mai Apne Pyar Ka | Sad quotes hindi image | sad quotes hindi for love | love depression quotes in hindi.

 Latest Sad Shayari images in hindi

कभी-कभी हम दुखी होते हैं और अपना दुख व्यक्त करना चाहते हैं।इसलिए सामाजिक नेटवर्क पर अपनी आंतरिक व्यथा को व्यक्त करने के लिए सैड शायरी सबसे अच्छा विकल्प है।यहाँ हम इस पृष्ठ पर हिंदी में सैड शायरी का एक बड़ा संग्रह ले रहे हैं।आप अपनी मनोदशा के अनुसार सभी प्रकार की शायरी का चयन या चयन कर सकते हैं और जहाँ चाहें वहाँ साझा कर सकते हैं।परेशान होने का बहुत कारण है। और इन दिल बोझ से छुटकारा पाने का सबसे अच्छा तरीका है दुखद कविता, दुखद शायरी और दुखद एसएमएस पढ़कर। आप इस पृष्ठ पर छवियों के साथ बड़ी संख्या में दुखद उद्धरण पा सकते हैं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि हर कोई सोशल नेटवर्क पर बहुत समय बिताता है। और अपनी आंतरिक भावनाओं को व्यक्त करने के लिए यह सबसे अच्छा मंच है जो कुछ भी हो सकता है। और अपनी दिल की भावनाओं को व्यक्त करने के लिए आप सभी को उद्धरण या चित्रों के रूप में कुछ अद्भुत और बढ़िया सामग्री की आवश्यकता होती है। आज यहां हम उद्धरण और चित्रों के साथ सैड शायरी   का एक बड़ा संग्रह लेकर आए हैं।

"Sad Shayari Images in Hindi & English"

"Aye Dil Mat Kar"

"Ab Wafaa Se Mukar Gya Hai Dil"


"Kya Galati Ki Thi"


"Manzilein Bhi Uski Thi"


"Waqt Kitna Badal Gaya Hai"


"Kaise Karta izhaar Mai Apne Pyar Ka"


"Mai Teri Yaadon Ke Saayein Me Rehta Hoon"




Post a Comment

Previous Post Next Post